जवानों के हत्याकांड मामले में खुलासा, आरोपियों ने इस कारण दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 05:27 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में दो पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में आज एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी वारदात के मामले में जानकारी दी। एसपी रंधावा ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले 6 आरोपी है, जिसमें अमित नाम के बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है, जबकि संदीप नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है। विकास नाम का शख्स कल जींद में मुठभेड़ के बाद फ़रार हो गया।

आरोपियों ने ऐसे दिया वारदारत को अंजाम
एसपी ने मामले बताया कि हमारे दो बहादुर सिपाही रविंदर और एसपीओ कप्तान सिंह जब बुटाना चौकी के अंतर्गत गश्त पर थे तो वहां पर पहले से ही मौजूद अमित संदीप उसके अन्य 4 साथी गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे। हमारे सिपाहियों में उन सभी को शराब पीने से रोका तो अमित ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों पर चाकू से हमला किया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया।जब हम इस पूरे मामले की जांच कर रहे थे तब सीआईए टू की टीम को उस गाड़ी का पता चला तो हमारी टीम गाड़ी मालिक तक पहुंची गाड़ी मालिक ने बताया कि मैंने वह गाड़ी संदीप नाम के एक शख्स को भेज रखी है।

हमारी एक टीम संदीप के घर पर पहुँची तो संदीप के घर में मौजूद संदीप और अमित ने पुलिस टीम पर भी हमला किया जिसमें हमारे सीआईए टू इंचार्ज अनिल साइबर सेल इंचार्ज प्रशांत असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मंदीप हेड कांस्टेबल राजेश को चाकू लगे। पुुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए अमित को मौके पर ही मार गिराया और विकास नाम का एक साथ भागने में कामयाब हो गया लेकिन हमने संदीप को  पकड़ लिया। एसपी ने कहा कि इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा,  उऩ्होंने कहा कि अमित पर छह अपराधिक मामले दर्ज है और संदीप के अपराधिक मामलों की  पड़ताल की जा रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static