चोरी के मामले में पुलिस का खुलासा: महिला कर्मचारी ने साथियों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 10:17 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : 3 जुलाई को रोहतक स्थित तनिष्क ज्वेलरी शोरूम में हुई डेढ़ करोड़ के जेवरात चोरी के मामले को आखिर पुलिस ने सुलझा लिया है। चोर ओर कोई नहीं शोरूम में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ऐसो आराम की जिंदगी जीना चाहती थी। पुलिस ने महिला सहित 6 को गिरफ्तार किया है। जिन्हें अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने लगभग 95% माल बरामद भी कर लिया है।

गोहाना की रहने वाली सोनिया तनिष्क शोरूम में कर्मचारी के तौर पर काम करती है और इस लॉकडाउन के दौरान शोरूम में स्टाफ भी काफी कम रहता था, ऐसे में सोनिया ने डेढ़ करोड़ रूपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। जिन्हें बेचने के लिए यह अपने साथियों सहित उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर पहुंच गए। लेकिन पुलिस को इसकी भनक लगी और रोहतक पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचना देकर साथियों सहित सोनिया को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में एक हिमांशु नाम का शख्स भी है, जो सोनिया का प्रेमी है और सोनिया हिमांशु से शादी कर ऐसो आराम की जिंदगी जीना चाहती थी। इसी वजह से उसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया।

रोहतक के डीएसपी गौरव पाल राणा ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की टीमें अलग अलग तरीके से काम कर रही थी। 3 जुलाई को तनिष्क शोरूम के मैनेजर ने उन्हें शिकायत दी थी कि शोरूम से डेढ़ करोड़ रुपए की ज्वेलरी गायब है। जिसके बाद पुलिस ने सभी तथ्य और पहलुओं को खंगालना शुरू कर दिया। जिसमें पता चला कि इस घटना को अंजाम सोनिया नामक कर्मचारी ने दिया। जिसे उत्तर प्रदेश पुलिस के माध्यम से शाहजहांपुर से उसके प्रेमी व पांच अन्य साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static