बड़ी खबर: हत्या मामले में फरार ओलंपियन सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए एक लाख का इनाम

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 10:36 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कांसल): दिल्ली पुलिस ने पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में ओलंपियन सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए उस पर एक लाख रूपये का इनाम घोषित कर दिया है। इसके साथ ही सुशील के साथी अजय बक्करवाला पर पुलिस ने 50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस इस मामले में सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर चुकी है। बता दें पहलवान सागर चार मई को छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े के दौरान घायल हुआ था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

गौरतलब है कि चार मई को रात करीब 12 बजे दिल्ली पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच मारपीट होने की सूचना मिली थी। इस मारपीट में घायल पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत बिगडऩे पर उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था।



जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर की हत्या के मामले में नाम सामने आने के बाद से ही सुशील कुमार फरार हैं। इससे पहले द‍िल्‍ली पु‍लिस ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखकर अवगत कराया था कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात सुशील कुमार हत्या और अपहरण के मामले में फरार है। दिल्ली में लॉकडाउन के बावजूद सुशील पहलवान लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को लेकर स्टेडियम में दाखिल हुआ था, जहां पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हुई। इसी दौरान एक जूनियर पहलवान की मौत हो गई थी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static