रेवाड़ी निकाय चुनाव: पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास का बयान

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 06:45 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर): नगर परिषद चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा अपना-अपना नॉमिनेशन कर मैदान में भाग्य आजमा रहे है। रेवाड़ी निकाय चुनाव आने वाली 27 दिसंबर को होंगे साथ ही 30 दिसंबर को चुनावी नतीज़े प्रत्याशियों की जीत पर मोहर लगाएंगे। रेवाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव की पुत्रवधु विक्रम यादव मैदान में है। आज उन्होंने अपना चुनावी प्रचार अभियान रेवाड़ी के विश्वकर्मा चौक पर लगी विश्वकर्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। उन्होंने कहा कि लोगों का प्यार और आशीर्वाद उन्हें जीत दिलाएगा। जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए रेवाड़ी शहर का विकास कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी। 

वहीं भाजपा और कांग्रेस द्वारा पार्टी सिंबल पर चुनाव लडऩे पर कटाक्ष करते हुए पूर्व विधायक रणधीर सिंग कापड़ीवास ने कहा कि दोनों पार्टियों अपना वर्चस्व बचाने के लिए यह निकाय चुनाव सिंबल पर लड़ रहीं है। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से डूब चुकी है अब वह अपने आपको बचाने के लिए किसानों का सहारा ले रहे हैं।

राव इंद्रजीत व कैप्टन अजय पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियों परिवारवाद की राजनीति कर रहीं है जो क्षेत्र के विकास में बाधा है। निकाय चुनाव में पार्टियां दखल ना करें तो ही इलाके का विकास संभव है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने चहेतों को टिकट देकर पार्टी को सिंचने वाले कार्यकर्ताओं के साध धोखा किया है। भाजपा ने असली कार्यकर्ताओं को टिकट ना देकर डालडा यानी नकली लोगों को मैदान में उतारा है जो पार्टी को हानि पहुंचाएंगे। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा के आने पर कहा कि शैलजा के आने से इन चुनावों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static