रेवाड़ी के पार्षद पर गाली-गलौज करने के लगे आरोप, कर्मचारियों ने कार्यवाही की मांग की

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 04:05 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): नगर परिषद के एक पार्षद पर कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज का मामला सामने आया है। आरोप है कि अतिक्रमण हटाने के दौरान पार्षद दलीप माटा द्वारा सफाई कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और बदसलूकी करते हुए धमकी दी गई थी। इसके विरोध में आज सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद के सचिव को ज्ञापन सौंपा और दो दिन के अंदर केस दर्ज कराने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी कि अगर दो दिन में पार्षद के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ तो शहर के सफाई कर्मचारी हड़ताल करेंगे।

शहर के गोकल गेट के पास अतिक्रमण हटाने के दौरान की है घटना

बता दें कि शुक्रवार की शाम नगर परिषद की टीम अतिक्रमण हटाने गोकल गेट के पास पहुंची थी, जिसमें सफाई कर्मचारी भी शामिल थे। सचिव प्रवीण कुमार को सौंपे ज्ञापन में सफाई कर्मचारी ने आरोप लगाया कि जब वह गोकल गेट के पास लगी रेहिड़यों को उठाने लगे तो पार्षद दलीप माटा वहां पहुंच गए और अपने चहेतों की रेहड़ी उठाने से मना कर दिया। जब कर्मचारियों ने एक समान कार्रवाई की बात की तो पार्षद ने गाली-गलौज की और धमकी दी। सफाई कर्मचारियों ने कहा कि अगर पार्षद के खिलाफ 2 दिन के अंदर केस दर्ज नहीं हुआ तो वह सफाई का काम छोड़ देंगे।

कर्मचारियों का आरोप, अतिक्रमण की कार्यवाही में भेदभाव कर रहे थे पार्षद

दरअसल अतिक्रमण की वजह से रेवाड़ी शहर की सूरत बिगड़ी हुई है। अतिक्रमण को लेकर कई बार नगर परिषद हाउस की बैठक में हंगामा भी हो चुका है। इसी के चलते अतिक्रमण पर कार्रवाई करने के लिए पार्षदों की एक कमेटी भी बनाई हुई है। उनके सुझाव पर कार्रवाई अमल में लाई जाती है। बताया जा रहा है कि पार्षद दलीप माटा ने ही अतिक्रमण की शिकायत की थी, लेकिन जब कार्रवाई करने कर्मचारी पहुंचे तो मनमर्जी से अपने चहेतों की रेहड़ी छोड़कर दूसरों की रेहड़ी उठवाने लगे। इस पर कर्मचारी भी बिफर गए। अरोप हैं कि शहर में होने वाले अतिक्रमण की आड़ में मोटी वसूली की जाती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static