रिक्शा चालक को चाकू मारकर किया घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 10:15 AM (IST)

भवानी (ब्यूरो) : गांव कोंट निवासी रिक्शा चालक प्रदीप गांव को गांव के ही शराबियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। उसे उपचार के लिए रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पुलिस ने उसके बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इस बारे में 50 साल के प्रदीप ने बताया कि वह भिवानी शहर में किराए की रिक्शा चलाता है।

उन्होंने बताया कि जब वह शाम को रिक्शा लेकर अपनी गांव की डिस्पैंसरी के पास बैठा था तो वहां राजेंद्र, उसके भाई जुगनू व करतार नशे की हालत में वहां आए और उसे गालियां देने लगे। जब उसने उनकी गालियों का विरोध किया तो उन तीनों भाइयों ने उसे पकड़कर उसके पेट में चाकू मार दिया। इसके चलते वह जमीन पर गिर गया तो हमलावरों ने उसे लात मारते हुए कहा कि अगर वह भविष्य में उनके सामने आया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। 

डाक्टरों ने किया पी.जी.आई. रैफर 
प्रदीप ने बताया कि इसके बाद उसे उसके भाई भागचंद का बेटा श्याम उपचार के लिए भिवानी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा। मगर यहां के डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसका प्राथमिक उपचार कर उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसके बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static