सड़क किनारे खड़े होकर अपने परिचितों से कर रहे थे बात, तभी ट्रैक्टर ने मार दी टक्कर, दो की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 06:11 PM (IST)

मेवात (एके बघेल): हरियाणा के नूंह में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा भादस-शिकरावा मार्ग पर हुआ। यहां बाइक खड़ी कर सड़क किनारे अपने परिचितों से खड़े होकर बात कर रहे मौलाना समीउल्ला समेत चार लोगों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार होकर आए दो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सड़क किनारे खड़े दो बच्चों सहित तीन लोग घायल हो गए। जिनमें दो बच्चों की हालत गम्भीर बताई जा रही है, एक व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक मौलाना समीउल्ला निवासी मधुबनी बाइक से मोहमद हस्सान पुत्र सुल्तानपुर को साथ लेकर भादस की तरफ से शिकरावा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान भादस गांव से करीब एक किलोमीटर दूर जाते ही वे अपने पहचान के इस्माइल (50) निवासी सुल्तानपुर को देखकर सड़क किनारे रुक गए। इसी बीच ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मौलाना समीउल्ला व उसके साथ बाइक पर सवार मोहमद हस्सान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि इसमाइल को मामूली चोट आई। 

PunjabKesari, haryana

वहीं साथ खड़े हादिल (12), हम्माद (13) को हादसे में गम्भीर चोटें लगी। जिनका इलाज नल्हड़ मेडिकल कालेज में चल रहा है। घटना के बाद ट्रैक्टर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। नगीना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अल आफ़िया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static