तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने वकील को मारी टक्कर, मौके पर मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 09:18 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत जिले में लगातार सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, वहीं रोजाना हो रहे सड़क हादसों से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला पानीपत के बापौली खंड का है, जहां अदालत से प्रैक्टिस कर घर वापस लौट रहे एक युवा वकील की सड़क हादसे में मौत हो गई।

PunjabKesari, haryana'

मिली जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय अमित बुधवार शाम अपने दो वकील साथियों के साथ अदालत से काम खत्म कर घर वापस लौट रहा था, जब वह बापौली मोड़ के पास पहुंचा तो अचानक बापौली मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने अमित की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। 

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा। मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मौके से पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि मृतक वकील समालखा बार एसोसिएशन में कैसियर के पद पर तैनात था, जो तेज रफ्तार के कहर का शिकार हो गया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन रोजाना हो रहे सड़क हादसों को कंट्रोल करने के लिए पानीपत पुलिस को अब लोगों को जागरूक करने की मुहिम शुरू करनी चाहिए। ताकि सड़क हादसों में हो रही लोगों की मौतों को रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static