ड्यूटी से घर लौट रहे थे 3 युवक, रास्ते में भीषण हादसा होने से एक की गई जान

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 12:27 PM (IST)

रोहतक (दीपक): ड्यूटी से घर वापस लौट रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिसके बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। युवकों की पहचान खरक जाटान गांव के बिजेंद्र, मोनू और अदीप के रूप में हुई है। 

PunjabKesari, haryana

तीनों युवक रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे, जो ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे। इस घटनी की सूचना मिलते ही पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीजीआई में भिजवा दिया है, वहीं घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

लाखनमाजरा थाने के अंतर्गत खरक जाटान गांव के तीन युवकों का एक्सीडेंट हो गया। तीनों युवक रोहतक के हिसार बाईपास पर सिथित एक निजी कंपनी में काम करते थे, जो ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे। तीनो युवकों में से 25 वर्षीय बिजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोनू ओर अदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई भिजवा दिया गया। 

PunjabKesari, haryana

घायलों में से एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबित तीनों युवक एक ही स्कूटी पर सवार थे जो चांदी गांव के पास अज्ञात वाहन से टकरा गए। टक्कर इतनी भयानक थी कि बिजेंद्र को बुरी तरह से कुचल दिया, जिसके बाद बिजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। इसके इलावा अदीप ओर मोनू एक साइड में जा गिरे, जिसके बाद एक युवक का पैर टूट गया तथा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं दूसरी ओर लाखनमाजरा थाने से घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और घायल पड़े युवकों को पीजीआई भिजवा दिया। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को सूचित किया गया, जो मौके पर पहुंचे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक भिजवा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static