नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, दिल्ली की तरफ से आ रही कार ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 09:47 AM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला में दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार एक सड़क हादसा हो गया। हादसे में दिल्ली की तरफ से आ रही हरियाणा नंबर की आल्टो कार खड़े ट्रक के बीच जा टकराई तथा मौके पर मौजूद लोगों ने कार में घायल महिला को शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

बता दें कि दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर अंबाला में एक ट्रक और आल्टो कार के बीच टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर HR06 AG 4215 की गाडी दिल्ली की तरफ से आ रही थी और हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई। जिसकी वजह से गाडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हाईवे पर एक्सीडेंट होने की वजह से दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रैफिक को भी पुलिस ने रोक दिया। जिसके बाद हादसे का शिकार हुई गाडी को हाइवे से हटवाया गया।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हाईवे पर एक हादसा हुआ है, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जख़्मी महिला को मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। ट्रक का टायर पंक्चर होने की वजह से ट्रक जीटी रोड के साइड में खड़ा था। घायल महिला और ट्रक चालक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।इस मामले में जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static