फरीदाबाद बाईपास के पास हुआ भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, 5 घायल(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 10:19 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। सेक्टर 65 बाईपास के पास खराब रोड के चलते एक वैगनआर गाड़ी 10 फीट ऊपर उछल दूसरी साइड गिर गई। जहां स्विफ्ट गाड़ी के साथ एक बाइक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

PunjabKesari, HARYANA

फरीदाबाद के सेक्टर 65 के समीप बाईपास रोड पर आज शाम के समय एक वैगनआर गाड़ी दिल्ली से पलवल की ओर जा रही थी कि तभी सेक्टर 65 के समीप सीवरेज लाइन बिछाने के बाद खोदी गई सड़क बैठने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद 15 फीट ऊपर उछल कर पलवल की ओर से आ रही एक बाइक सवार को कुचलते हुए स्विफ्ट गाड़ी में जा टकराई। 

PunjabKesari, HARYANA

हादसा इतना भयानक था कि तीनों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए, इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जगह पर लगातार 15 बार हादसे हो चुके हैं और वह इसकी शिकायत भी आला अधिकारियों को कई बार दे चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी अधिकारियों के कान पर जूं नहीं रेंगती। इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static