सड़क का निर्माण कार्य आरंभ, लोगों में दिखी खुशी

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 10:51 AM (IST)

रतिया (झंडई) : नगर पालिका द्वारा शहर के मंडी रोड पर स्थित मदर इंडिया स्कूल चौक से लेकर पीरू राम बस्ती तक मंजूर की गई सड़क का निर्माण कार्य आखिरकार शुरू हो ही गया।निर्माण कार्य शुरू होने पर संबंधित माडल टाऊन के अलावा आस-पास कालोनियों के लोगों में व्यापक खुशी पाई जा रही है। उल्लेखनीय है कि न.पा. द्वारा लाखों रुपए की लागत से उपरोक्त मार्ग पर सड़क का निर्माण किया जा रहा है और इस निर्माण को लेकर पिछले कई दिनों से ही बाधाएं आ रही थीं, जिस कारण निर्माण कार्य अधर में ही लटक गया था।

बताया जाता है कि उपरोक्त निर्माण की मांग को लेकर शहर के विभिन्न वार्डों के प्रतिनिधियों के अलावा विशेषकर माडल टाऊन क्षेत्र के लोगों ने पालिका सचिव के समक्ष आह्वान किया था। यहां तक कि इस समस्या को पंजाब केसरी द्वारा भी प्रमुखता से उठाया गया था। उपरोक्त मामला मीडिया में आने के बाद संबंधित पालिका प्रशासन भी हरकत में आ गया और उन्होंने संबंधित ठेकेदार को विशेष आदेश देकर निर्माण कार्य करने की हिदायतें दे दीं। 

बताया जाता है कि अधिकारियों की हिदायतों के बाद संबंधित ठेकेदार द्वारा पिछले दिनों से उपरोक्त सड़क पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। संबंधित ठेकेदार ने माडल टाऊन क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सड़क के निर्माण में पूरी तरह पारदॢशता बरती जाएगी और विभाग के मापदंड के आधार पर ही सड़क का निर्माण किया जाएगा। बताया जाता है कि उपरोक्त मार्ग पर वन-वे सड़क बनाई जाएगी और इसके बीचों-बीच स्ट्रीट लाइट भी लगाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static