बिना परमिशन उखाड़ दी सड़क, विधायक ने दिए ठेकेदार के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 10:43 PM (IST)

जींद (जसमेर मलिक): जींद शहर के बरसाती पानी की निकासी की खातिर अमरूत योजना के तहत भूमिगत पाइप लाइन बिछाने वाले ठेकेदार आरएन जैन के खिलाफ एफआईआर के आदेश जींद के भाजपा विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने शुक्रवार को दिए। विधायक ने मौके पर लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता और रोहतक रोड पुलिस चौकी इंचार्ज को बुलाकर इस तरह की कार्रवाई के लिए कहा। कार्यकारी अभियंता नवनीत नैन ने ठेकेदार आरएन जैन के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। 

विधायक की इस कार्रवाई से उन विभागों और उनके ठेकेदारों में हड़कंप मच गया है, जिन्होंने बिना किसी तरह की प्लानिंग के लगभग पूरे शहर की सड़कें उखाड़कर छोड़ दी हैं। शुक्रवार सुबह विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा शहर के रोहतक रोड पहुंचे। रोहतक रोड पर अमरूत योजना के तहत नगर परिषद द्वारा भूमिगत पाइप लाइन बिछाने का काम करवाया जा रहा है। भूमिगत पाइप लाइन से शहर के बरसाती पानी की निकासी होनी है। रोहतक रोड पर भूमिगत पाइप लाइन बिछाने के लिए ठेकेदार आरएन जैन ने जरूरत से कहीं ज्यादा सड़क उखाड़ दी।

PunjabKesari, Haryana

सड़क उखाडऩे के बाद पाइप लाइन दबाने का काम भी नहीं किया। लोक निर्माण विभाग की परमिशन सड़क उखाडऩे के लिए नहीं ली गई थी। सड़क को बिना परमिशन और जरूरत से ज्यादा उखाड़ कर छोड़ दिए जाने से रोहतक रोड बरसाती पानी के नाले में बदल गया था। इसे देखने के लिए विधायक मौके पर पहुंचे तो हालात देखकर वह गुस्से से लाल हो गए। विधायक ने तुरंत मौके पर लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता नवनीत नैन, नप के ईओ डॉ. सुरेश चौहान को बुलाया। 

PunjabKesari, Haryana

नवनीत नैन ने बताया कि सड़क उखाडऩे के लिए ठेकेदार ने उनके विभाग से कोई परमिशन नहीं ली। नप के ईओ डॉ. सुरेश चौहान ने कहा कि ठेकेदार को सड़क नहीं उखाडऩे के लिए कहा गया था। खुद विधायक ने कहा कि उन्होंने भी यह कहा था कि जब तक सफीदों रोड और जेडी-7 वाली सड़क का निर्माण पूरा नहीं हो जाता, तब तक शहर में और सड़कों को नहीं उखाड़ा जाए। लोग उन्हें शहर की बदहाली पर फेसबुक पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

PunjabKesari, Haryana

विधायक डॉ. मिढ़ा ने लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता नवनीत नैन को आदेश दिए कि अमरूत के ठेकेदार आरएन जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएं। इसके लिए मौके पर रोहतक रोड पुलिस चौकी इंचार्ज को बुलाकर शिकायत दी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static