किसान आंदोलन के चलते रोडवेज विभाग ने कई रूटों पर बस सेवा की बंद, यात्री परेशान

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 01:31 PM (IST)

गोहाना(सुनील): तीन कृषि कानून के विरोध में हरियाणा के कई जिलों में उग्र होते किसान आंदोलन को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर रोडवेज विभाग ने कई रूटों पर अगले आदेशो तक अपनी रोडवेज सेवा को बंद कर दिया है। गोहाना बस स्टैंड पर रोहतक ,पानीपत, चंडीगढ़, जींद, सोनीपत दिल्ली के इलावा कई रूटों पर जाने वाली बस सेवा को बंद कर दिया जिस के चलते बसों में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कोरोना काल मे पहले ही रेलवे विभाग ने अपनी रेल सेवा बंद की हुई है अब अब हरियाणा में किसानों के आंदोलन के चलते रोडवेज विभाग ने अपनी कई जिलों में बस सेवा को बंद कर दिया।

रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों ने बताया वो सुबहे से ही बसों के इंतजार में गोहाना बस स्टैंड पर रोडवेज बस नहीं चल रही जिस के चलते उन्हें आने जाने में परेशानी हो रही है । प्राइवेट बस चालक अपनी मन मानी से बस चला रहा है और लिमिट से ज्यादा सवारियों को बिठा रहा है। कुछ पड़ने वाले छात्रों ने बताया उन्होंने बस पास बनवा रखे है लेकिन रोडवेज बस नही चलने से अब उन्हें प्राइवेट वाहन में पैसे भर कर सफर करना पड़ेगा जिस से उन्ह दोहरा नुक्सान हो रहा है।

गोहाना बस स्टैंड के डीआई राकेश सैनी ने बताया उन्ह चंडीगढ़ से आदेह मिले है कि हरियाणा में किसानों के आंदोलन के चलते कई जिलों में पुलिस ने बेरिकेट लागये हुए है और कई स्थानों पर जाम लगा हुआ है जिस के चलते गोहाना डिपो से लम्बे रूटों पर चलने वाली सभी बस सेवा को बंद कर दिया कुक लोकल रूटों को छोड़ कर सभी रूटों पर बस सेवा अगले आदेश तक बंद कर दी है जब तक अगले आदेश नही आयेंगे तब तक गोहाना में बस सेवा बंद रहेगी

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static