हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए रोडवेज चलाएगा स्पेशल बसें, एडवांस बुकिंग शुरू

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 03:51 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): हरियाणा पुलिस में महिला कॉन्स्टेबल के लिए 18 और 19 सितंबर को 5 जिलों में परीक्षा आयोजित की जाएगी। कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए सिरसा जिले की युवतियों को यमुनानगर, करनाल, अंबाला, पंचकूला व कुरुक्षेत्र तक लंबा सफर तय करना होगा। इसको देखते हुए रोडवेज डिपो प्रबंधन सिरसा ने सभी सेंटरों तक स्पेशल बसों का संचालन किया है। जिसके लिए विभाग ने एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है। सिरसा बस अड्डे पर आज टिकट बुक करवाने वालों की लंबी कतार देखने को मिली। टिकट बुक करवाने आए अभ्यर्थियों के परिजनों का कहना की रोडवेज द्वारा जो सुविधा दी गई है वह सराहनीय कार्य है।  

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि पहले परीक्षाओं के वक्त महिलाओं को बसों में सफर करने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था कभी-कभी तो काफी देर तक बसों का इंतजार करना पड़ता था, लेकिन इस बार महिलाओं की सुरक्षा और व्यवस्था के लिए रोडवेज विभाग में स्पेशल बस सेवा शुरू की है ताकि महिलाओं को किसी तरह की कोई समस्या ना आ सके। टिकट बुक करवाने आए अभ्यर्थियों के परिजनों का कहना है कि पहले बहुत समस्या होती थी लेकिन अब रोडवेज ने जो सुविधा दी है उससे समस्या नहीं होगी, क्योंकि जिस सेंटर पर स्टेशन पर जाना होगा वहां के लिए स्पेशल बस जाएगी। 

जिस बस में अभ्यार्थी जाएंगे उसी बस में ही वापस लौट कर आएंगे। ना तो उन्हें इधर-उधर भटकना होगा और ना ही उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी होगी। टिकट बुक करवाने आए अभ्यर्थियों के परिजनों का कहना है कि पहले बहुत समस्या होती थी लेकिन अब रोडवेज ने जो सुविधा दी है उससे समस्या नहीं होगी।   

PunjabKesari, haryana

वहीं सिरसा रोडवेज महाप्रबंधक खूबी राम कौशल ने बताया कि 18 और 19 सितंबर को दो दिवसीय महिला पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा को लेकर अलग से बसों की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि सिरसा डिपो से अनेक जिलों के लिए बसें चलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि दो दिनों के लिए विभिन्न रूटों के लिए बसों की बुकिंग अभी से चल रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज की बसों में जो परीक्षार्थी सवार होकर परीक्षा देने जाएंगी उसी बस से वापस उनकी आने की व्यवस्था की गई है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static