शादी से ठीक एक दिन पहले लूट गया दूल्हा, लुटरों ने एक हाथ और पैर भी तोड़ दिया

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 08:26 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हांसी में शादी से एक दिन पहले ही दूल्हे पर हमला करके कुछ लोगों ने उससे दो लाख की नकदी लूट ली। हांसी के गांव देपल वासी रविंद्र अपनी शादी की शॉपिंग करके हांसी से अपने गांव जा रहा था, रास्ते में कुछ बाइक सवारों ने उसको रुकवाकर उस पर हमला किया। इसके बाद हमलावर उससे दो लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। रविंद्र का एक पांव व हाथ इस हमले में टूट गया और उसको इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया है। रविंद्र की आज शादी होनी है और उसकी बारात उकलाना मंडी जाएगी। 

24 वर्षीय रविंद्र ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि सात नवंबर को उसकी व उसकी बहन की शादी होनी है। इसके लिए शॉपिंग करके शाम को वह बाइक पर अपने गांव की ओर लौट रहा था। इस दौरान उसके पास दो लाख रुपए की नकदी भी थी, जो उसने हांसी में अपने जानकार से लिए थे। जब वह मामनपुरा गांव के पास पहुंचा तो बाइक पर एक तीन लोगों ने बाइक आगे अड़ाकर उसको रुकवा लिया। इसके बाद एक आदमी में हाथ में लिया हुआ डंडा उसके हाथ पर मारा, जिससे उसका हाथ टूट गया। 

हमले के बाद रविंद्र बाइक से उतरकर भागने लगा तो तीनों हमलावरों ने उसको घेर लिया व लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटने लगे। इसके बाद तीनों हमलावर उससे दो लाख रुपए की नकदी लूटकर वहां से फरार हो गए। इस बारे सदर थाना के सब इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि रविंद्र की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  इस मामले में  जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static