लुटेरों ने सिपाही को चाकू मारकर किया घायल, रिवॉल्वर, नकदी लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 08:26 AM (IST)

गन्नौर : लाला गढ़ी-गढ़ी केसरी रोड पर 3 बाइक सवार लुटेरों ने वीरवार देर रात हरियाणा पुलिस का सिपाही को चाकू घोंप कर गंभीर घायल कर दिया। लुटेरे सिपाही की सर्विस रिवॉल्वर, नकदी व जरूरी कागजात छीन कर फरार हो गए।

जानकारी अनुसार हरियाणा पुलिस का सिपाही लाला गढ़ी निवासी प्रवीन कुमार पानीपत सी.जे.एम. जतिन गर्ग का गनमैन है। बृहस्पतिवार को वह सी.जे.एम. को चंडीगढ़ छोडऩे के बाद बस में देर रात गन्नौर अड्डे पर पहुंचा। वहां से ऑटो में वह गढ़ी केसरी मोड़ पर उतर गया। वहां से पैदल ही वह अपने गांव लाला गढ़ी जा रहा था। जब वह लालागढ़ी-गढ़ीकेसरी रोड पर पहुंचा तो सामने से 3 नौजवान बाइक पर आए।  उनमें से 2 ने लूटपाट की नीयत से उसे पकड़ लिया और एक युवक ने उसकी छाती पर चाकू से हमला कर दिया। जब प्रवीन ने खुद को बचाने की कोशिश की तो बाकी दोनों युवकों ने भी उस पर चाकू से कई वार कर दिए जिससे वह गंभीर घायल हो गया। 

इसके बाद युवक उसकी सर्विस रिवॉल्वर, 10 जिंदा रोंद, बैग, पर्स जिसमें करीब 2300 रुपए, ए.टी.एम., अधार कार्ड, आई-कार्ड व अन्य जरूरी कागजात थे छीन कर गढ़ी केसरी की तरफ फरार हो गए। घायल प्रवीन ने अपने स्वजन को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक किसान ने उसको देख डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक परिजन प्रवीन को उपचार के लिए सोनीपत लेकर रवाना हो चुके थे। पुलिस ने सोनीपत के निजी अस्पताल पहुंच प्रवीन के बयान दर्ज कर बाइक सवार तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

2 टीमें कर रहीं युवकों की तलाश
गन्नौर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि हमलावरों की तलाश के लिए गन्नौर थाना व सी.आई.ए.-1 दो टीमों का गठन किया हुआ है। आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static