बकरा खरीदने आए दिल्ली के दो युवकों से गन पॉइंट पर की लूट

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 09:25 AM (IST)

फिरोजपुरझिरका(ब्यूरो): बकरीद पर कुर्बानी के लिए सस्ते बकरे की तलाश में दिल्ली से आए दो लोगों से गन पॉइंट पर लूट की गई है। एटीएम कार्ड और जरूरी दस्तावेज में छीन लिये गए। अभी तक लुटेरों की पहचान नहीं हुई है। जबकि एक लुटेरे का नाम मोहित राठौड़ बताया गया है।  पुलिस शहजाद गांव ओखला दिल्ली की शिकायत पर आधा दर्जन बदमाशों के खिलाफ साजिश, लूटपाट और अन्य धाराओं के अंतर्गत नगीना पुलिस थाना में केस दर्ज कर चुकी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना 12 जुलाई की है। शहजाद व शिफ्ते आलम दिल्ली से एक शिफ्ट गाड़ी में चलकर जिला नूंह के गांव मरोड़ा आए। गांव हैबितका और बसई के बीच दो युवक मोटरसाइकिल पर मिले।

उनमें से फोन पर अपना नाम मोहित राठौड़ बताने वाला उनके साथ गाड़ी में बैठ गया। अरावली के नजदीक 3 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद पांच अन्य लोग भी मिल गए। उन्होंने हमें गाड़ी से नीचे उतार दिया और हमारी जेबों में रखें 4000 रुपए निकाल लिये। हमारे पेटीएम से 49000 रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए और कोटक महिंद्रा बैंक व आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से दो बार दस-दस हजार रुपए निकालें। इसमें से बुधवार को 1010 रुपए निकाले गए। बंदूक की नोक पर एटीएम कार्ड और जरूरी कागज छीन लिये और हमें स्विफ्ट गाड़ी में बिठा कर घर जाने का इशारा कर दिया। डर के मारे वहां से हम दोनों जान बचाकर भाग निकले।

बुधवार को नगीना पुलिस थाना में शहजाद गांव ओखला दिल्ली ने शिकायत दी है जिस पर पुलिस ने छानबीन करते हुए साजिश रचने, लूटपाट करने और अन्य धाराओं के अंतर्गत खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लुटेरों की पहचान के लिए बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने गांव में अभियान चलाया है। नगीना थाना प्रभारी हरि सिंह ने बताया कि शहजाद गांव ओखला दिल्ली का रहने वाला है। उसका एक साथी शिफते आलम भी साथ आया था। हैबितका बसई की अरावली पहाडय़िों के पास लूट की गई। वे बकरा खरीदने के लिए आए थे। मरोड़ा से दो बदमाश उन्हें अपने साथ ले गए। लूट को गन पॉइंट पर अंजाम दिया गया। तकरीबन 75 हजार रुपए की साजिश एवं लूट सामने आई है। लुटेरों को पकडऩे के लिए दो टीमें बना दी गई है। एटीएम कार्ड से जो पैसे निकाले गए हैं और खाते में ट्रांसफर किये है उनका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है जल्दी ही इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश सलाखों के पीछे होंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static