ज्वेलरी शॉप पर हुई लूट, गूंगे बहरे व्यक्ति को गोली मारकर दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 11:31 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बिना किसी के डर के लूट-पाट जैसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला शहर के हिसार रोड पर श्याम कॉलोनी में सामने आया। यहां स्थित एक ज्वेलरी शॉप पर शाम को तीन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के दौरान हुई हाथापाई में गूंगे बहरे ज्वेलर्स के ताऊ के पैर में गोली लगी, जिसे गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। वहीं तीनों बदमाश घटना को अंजाम दे बाइक पर फरार हो गए। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक, रोहतक शहर की श्याम कॉलोनी में दीपक वर्मा अपने ताऊ के साथ मिलकर एक ज्वेलरी शॉप चलाता है। देर शाम वह अपनी ज्वेलरी शॉप पर बैठा हुआ था और उसी दौरान तीन बदमाश दुकान के अंदर आए और दीपक पर पिस्तौल तान दी और सारा सामान एक बैग में डालने के लिए कहा। घटना के दौरान दीपक के ताऊ अनूप गली में खड़े थे जोकि गूंगे बहरे हैं, वे बदमाशों के साथ भिड़ गए, जिसके चलते बदमाशों ने उनके पैर में गोली मार दी और हवाई फायर करते हुए बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

दीपक वर्मा ने बताया कि जैसे ही बदमाशों ने पिस्तौल तानी वे डर गए और इसी दौरान उनकी मां दुकान में आ गई और उन्होंने उनके ताऊ की तरफ इशारा किया। जिसके बाद ताऊ बदमाशों से भिड़ गए और गोली लगने से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि लगभग डेढ़ किलो चांदी और 8 तोले सोना यह बदमाश लूट कर फरार हो गए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static