मोबाइल शॉप में सेंध लगाकर चोरी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 01:48 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : मोबाइल शॉप का शटर तोड़ मोबाइल, लैपटॉप व नकदी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को सी.आई.ए.-वन पुलिस टीम ने अरैस्ट किया है। आरोपी ने साथियों सहित 6-7 मार्च की रात को फ्लौरा चौक के पास स्थित मोबाइल की दुकान से चोरी की वारदात को कबूला है। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सी.आई.ए.-वन के प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि देर शाम सी.आई.ए.-वन की एक टीम ए.एस.आई. राजबीर सिंह के नेतृत्व में जी.टी. रोड संजय चौक के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान उनको सूचना मिली कि एक युवक जो कि किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। टीम ने मौके से युवक को काबू कर लिया। युवक की पहचान अतुल पुत्र विक्रम निवासी मेरठ यू.पी. हाल किराएदार किशनपुरा पानीपत के रूप में हुई है।

जिसने चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूला है। चोरी शिकायत थाना औद्योगिक सैक्टर-29 में नरेन्द्र निवासी सैक्टर-25 दर्ज है। शिकायत में नरेन्द्र ने बताया था कि उसने फ्लौरा चौक के पास मोबाइल की दुकान खोल रखी है। देर शाम वह दुकान को बंद कर अपने घर चला गया था। सुबह आकर देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ पाया। दुकान के अंदर सामान चैक करने पर 10 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप व 47 सौ रुपए की नकदी गायब मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static