खेलने वाली पिस्तौल से बैंक में घुसकर लूटपाट, आरोपी ने सट्टे की लत के कारण रची थी साजिश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 04:05 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): झज्जर जिले के कस्बा बेरी में एक युवक को सट्टे की लत ने जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है। दअरसल युवक को सट्टा खेलने के लिए पैसों की जरूरत थी और उसने इसी लत को पूरा करने के लिए खिलौनानुमा पिस्तौल से बैंक में लूटपाट की योजना बना डाली। लेकिन इससे पहले की वह अपने मनसूबों में सफल हो पाता वह पकड़ा गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मामला बेरी के आईसीआई बैंक का है। आरोपी की पहचान रजत उर्फ बंटी पुत्र राजेन्द्र निवासी चुल्याणा पान्ने के रूप में हुई है। मामले की जानकारी देते हुए एएसपी भारती डबास ने बताया कि रजत को सट्टे की लत है और उसे इसके लिए पैसों की जरूरत होती है। उसने इसी लत को पूरा करने के लिए बेरी के आईसीआईसीआई बैंक में लूटपाट करने की योजना बना डाली। उसने इसके लिए एक खिलौनानुमा पिस्तौल और चाकू व हथौड़ी का प्रबन्ध किया। वह लूटपाट की नीयत से आईसीआईसीआई बैंक में कैशियर के केबिन में भी पहुंच गया। यहां उसने रूपए भी उठा लिए। लेकिन वह पकड़ा गया।

मामले की सूचना बैंक द्वारा पुलिस को दी गई। बैंक पहुंच कर पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस को बैंक से लूटे गए 15 हजार रूपए बरामद किए ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static