महिला डॉक्टर से दिनदहाड़े लूट, क्लीनिक के बाहर ही बदमाशों ने झपटी चेन

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 07:41 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के सेक्टर-28 इलाके में एक महिला डॉक्टर से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े चेन लूट ली। सीसीटीवी में कैद घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं।

घटना बीती 23 जुलाई की है, जब दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने पहले तो महिला डॉक्टर को रास्ते में बाइक लगाकर रोकने की कोशिश की, लेकिन जब महिला ने शीशा उतार कर उनसे हट जाने के लिए कहा तो बाइक सवार चले गए। कुछ देर बाद महिला जब अपने क्लीनिक के पास कार पार्क रही थी, तभी बाइक सवार वापस आकर उसपर हमला बोल दिया और पलक झपकते ही महिला डॉक्टर के गले से चेन खींचकर भाग गए।

मौके पर नर्सिंग होम का सिक्योरिटी गार्ड भी खड़ा था, लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक बदमाश उसकी आंखों से ओझल हो चुके थे। हैरानी की बात यह है कि यह घटना केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आवाज से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई है। जो अपने आप में एक सवालिया निशान है कि जब केंद्र राज्य मंत्री के आवास के आस-पास के लोग सुरक्षित नहीं है, तो फरीदाबाद में बदमाशों का कितना आतंक होगा। 

गौरतलब है कि हाल ही में लगातार पिछले कई दिनों बल्लभगढ़ इलाके में व्यापारियों के साथ लूट, स्नैचिंग और फायरिंग के कई मामले सामने आए हैं। वहीं थाना सेक्टर 31 के एसएचओ मनोज ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची। इस मामले में पीड़ित महिला डॉक्टर की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static