किराना स्टोर संचालक के पिस्तौल के बल पर लूट, बदमाशो ने बचाने आए लोगों पर दागी गोलियां

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 02:09 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़):  बहादुरगढ़ में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक किराना  स्टोर संचालक के पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर लुटेरों ने दुकानदार के सिर में पिस्तौल का बट मार कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं दुकानदार को बचाने के लिए बीच मे आने वाले अन्य लोगों पर भी हमला बोल दिया। लुटेरों ने एक के बाद एक 4 गोलियां दाग दी। गनीमत यह रही कि गोली किसी भी व्यक्ति को नहीं लगी। लुटेरे दुकानदार से करीब 25 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद लाइनपार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। लूट की यह वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। मामला बहादुरगढ के लाइनपार क्षेत्र में नाहरा-नाहरी रोड़ पर स्थित हरिओम किराना  स्टोर का है।  दुकानदार ने बताया कि वह रात के समय स्टोर बन्द करने की तैयारी कर रहा था। उसी समय 3 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उसे दुकान के अंदर जाने के लिए बोला। जैसे ही वह दुकान के अंदर दाखिल हुआ तो युवकों ने उस पर पिस्तौल तान दी। और जान से मारने की धमकी देने की बात कह कर पैसे छीनने लगे।

जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो उसके सिर में पिस्तौल का बट मार कर उसे घायल कर दिया। पास के दुकानदार जब बीचबचाव करने आये तो लुटेरों ने उन पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। लुटेरों ने एक के बाद एक 4 गोलियां चलाई। लेकिन गनीमत यह रही कि कोई भी व्यक्ति गोलियों का शिकार नहीं हुआ। लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे आसानी से फरार हो गए । वहीं पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी भी करवाई, लेकिन लुटेरों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। लूट की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static