रोहतक की बेटी को मिला मिस टीन यूनिवर्स खिताब, मुबंई में हुई थी प्रतियोगिता

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 03:17 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा के रोहतक जिले में तैनात डीएसपी मुख्यालय की जिम्मेदारी संभाल रहे एचपीएस अधिकारी गोरखपाल राणा की बेटी अंजलीना राणा के सिर पर मिस टीन यूनिवर्स का खिताब सजा है। 31 अगस्त को मुंबई में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की तीन स्तरीय प्रतियोगिता में एंनजीला को उसकी कैटेगिरी के हिसाब से यह खिताब मिला है। मुंबई से वापस रोहतक लौटने पर आज रोहतक की ऑफिसर कॉलोनी स्थित डीएसपी ने  उनके सरकारी आवास पर यह खुशी सभी से सांझा की। 

अंजलीना राणा ने बताया कि प्रतियोगिता में देश भर के 30 राज्यों से 30 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता में तीन कैटेगिरी थी। जिसमें मिस टीन यूनिवर्स, मिस और मिसेस कैटेगिरी थी। प्रतियोगिता के सभी पहलुओं पर जजमेंट देते हुए उनके सिर पर मिस टीन यूनिवर्स का खिताब सजा है। उन्होंने बताया कि एक माह पहले उसने यूट्यूब से इस बारे में जानकारी ली थी। गूगल पर इस प्रतियोगिता के बारे में बार बार देखा और खुद के मन में भी ललक पैदा हुई। एक माह से प्रतियोगिता के लिए कई तरह के पड़ाव पार किए। प्रतियोगिता के लिए सबसे पहले भाग लेने के लिए सलेक्ट हुई। इसके बाद इंटरव्यू हुआ, फिर प्रश्न उत्तर हुए। आखिर में 31 अगस्त को मुंबई में प्रतियोगिता हुई और वहां शाम से चले कॉम्पीटिशन में रात करीब साढ़े 9 बजे जब स्टेज से अनाउंस हुआ कि एंड द विनर इज अंजलीना राणा फॉम हरियाणा, तो मैं यकीन भी न कर पाई।

मिस टीन यूनिवर्स के लिए देश के 30 राज्य से 30 गर्ल्स ने भाग लिया। 30 में 15, 15 में से 5 और 5 में से फिर मैं विनर रही। इस प्रतियोगिता में हरियाणा से 6 गर्ल्स ने दावेदारी ठोकी थी।‌ जिसमें से सभी पैरा‌मीटर पर जजमेंट के बाद अंजलीना को  चुना गया। हर राज्य से कुुल 30 प्रतिभागी चुने गए थे। विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं में 30 से 15 सलेक्ट की गई। 15 में से फिर 5 और आखिर में पांच में से अंजलीना विनर बनी।  अंजलीना बताती हैं कि उनके परिवार का हमेशा सहयोग रहा है। वे कहती हैं कि माई फस्ट लव माई फादर, इनका स्पोर्ट हमेशा से ही बहुत ज्यादा है। पापा ने मुझे यह बोल दिया था कि जो करना है करो।

हर चीज में अपना आत्म विश्वास पूरा रखना है। मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है। बाकी भगवान के हाथ में है। पापा ही मेरे प्ररेणास्त्रोत हैं। पापा का नेम फेम देख कर , पापा की हर चीज देखकर मुझे भी अपना नाम बनाने की प्ररेणा मिली है।  इस जीत के बारे में डीएसपी गोरख पाल राणा ने कहा कि मुझे गर्व है कि बेटी ने इस जीत को हासिल किया है ओर मुंबई में हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया। ऑनलाइन इस प्रतियोगिता को लेकर शुरुआत की थी और मैं खुद मुंबई में अपनी बेटी के साथ गया और जब वहां पर एंजलीना को विनर घोषित किया गया, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static