रोहतक: लॉकडाउन हुआ शुरू, पहले दिन साफ दिखाई दिया कोरोना का डर

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 02:15 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश में 10 मई तक लगाए लॉकडाउन की लोग सराहना जरूर कर रहे हैं और इसका असर भी देखने को मिल रहा है। हालांकि सुबह-सुबह लोग सब्जी, फल लेने के लिए जरूर बाहर निकले। लेकिन रोहतक शहर की मार्केट की सभी दुकानें बंद रही। लोगों का कहना है कि हमें खुद भी इस लॉकडाउन का पालन करके सरकार का सहयोग करना चाहिए। ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके।

बता दें कि सरकार ने पहले सोमवार सुबह 5:00 बजे तक 9 जिलों में 3 दिन का लॉकडाउन करने का निर्णय लिया था। जिसे बाद में पूरे प्रदेश में 10 मई तक लागू कर दिया और इसका साफ तौर पर असर भी देखा जा रहा है। रोहतक शहर में सभी मार्केट पूरी तरह से बंद रही। सिर्फ जरूरत की चीजों की दुकानें खुली रही। जिसमें मेडिकल शॉप, किराना, दूध की दुकान खुली दिखाई दी। सरकार ने इस लॉकडाउन में वैक्सीन लगवाने वालों व किसानों को छूट दी है और साथ ही निर्देश दिया है कि अगर किसी को मेडिकल इमरजेंसी है तो वह भी लॉकडाउन में बाहर निकल सकता है।

लोगों का कहना है कि सरकार का यह फैसला बिल्कुल सही है। क्योंकि लोगों की जान बचाना जरूरी है। लोग इस कोरोना के चलते मर रहे हैं। ऐसे में हमें सरकार का सहयोग करना चाहिए तथा आस-पड़ोस के लोगों का भी ध्यान रखना चाहिए। यहीं नहीं लोगों की तो मांग है लॉकडाउन और बढ़ाया जाना चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static