रोहतक में बदमाशों का बोलबाला, मामूली कहासुनी में की फायरिंग (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 04:00 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक में इन दिनों गुंडे बदमाश अपनी करतूतों से आम जनता के बीच डर बनाने की कोशिश में लगे हैं। ताजा मामला रोहतक के बलियाणा गांव का है, जहां एक मामूली विवाद को लेकर एक पक्ष के तीन युवकों ने युवक पर जान लेवा हमला किया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही कि एक भी गोली युवक को नहीं लगी जिससे उसकी जान बच गई ।

गोलियों की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे जिसके बाद आरोपी वहां से फरार होने में कामयाब रहे । गांव निवासी मंजीत ने बताया है कि वह गांव के बाहर ही बाइक रिपेयरिंग की दुकान करता है। गांव के ही अमित से डेढ़ साल पहले किसी बात पर झगड़ा हो गया था। वह अपनी दुकान से घर जा रहा था, तभी अमित के पिता रघुवीर से उसकी फिर कहासुनी हो गई।

इस पर रघुवीर, अमित अपने घर से पिस्तौल, रायफल व रॉड आदि निकाल लाए। जान बचाने के लिए वह गांव की एक मोबाइल शॉप में घुस गया। दुकान के शटर को अंदर से बंद कर लिया।

आरोपियों ने दुकान के शटर को लोहे की रॉड से तोड़ने की कोशिश की, लेकिन असफल होने पर शटर में बची हुई जगहों से अंदर गोली चला दीं। तीन राउंड फायरिंग किए। मौके पर आए ग्रामीणों को देख हमलावर वहां से भाग गए। वारदात के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर आई पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static