सरपंच की हत्या करने वाला बदमाश अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, 4 मामलों में है बेल पर(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 01:27 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण): अपराध जांच शाखा वन बहादुरगढ़ की टीम ने हत्या, लूट समेत कई अन्य आपराधिक मामलों के अति वांछित 2 लाख रुपए के ईनामी बदमाश को अवैध हथियार समेत गिरफ्तार किया है। पत्रकारों से बातचीत में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि पुलिस टीम थाना आसौदा एरिया में गश्त पर थे। उन्होंने संदेह के आधार पर एक युवक को काबू किया गया।

पकड़े गए युवक की मौके पर तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से एक देसी पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपी की पहचान अजय निवासी आसौदा के तौर पर की गई। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना आसौदा में मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि वर्ष 2018 में थाना सदर बहादुरगढ़ में दर्ज हत्या के एक मामले में न्यायालय द्वारा उपरोक्त बदमाश को उद्घोषित आरोपी घोषित किया गया था। हत्या, लूट, डकैती, अवैध वसूली व अन्य आपराधिक वारदातों के अति वांछित बदमाश अजय उपरोक्त को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा 2 लाख रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। उपरोक्त वारदातों का अति वांछित ईनामी बदमाश को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  विक्रांत भूषण ने बताया कि अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया मोस्टवांटेड बदमाश हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी, नशीले पदार्थों की तस्करी, अवैध वसूली व फिरौती मांगने तथा आपराधिक साजिश करने इत्यादि की 18 से अधिक आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है। जिनमें से अगस्त 2011 में भिवानी में हुई हत्या के प्रयास की एक वारदात में उपरोक्त बदमाश को न्यायालय द्वारा 7 वर्ष की सजा भी सुनाई गई थी। इसके अतिरिक्त अति वांछित बदमाश करीब 4 विचाराधीन आपराधिक मामलों में बेल जम्पर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static