मंत्री जी के पौधारोपण कार्यक्रम में हवा हो गए सोशल डिस्टेंसिंग के नियम

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 04:35 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): आज पूरा देश भाई-बहन के प्यार के अटूट बंधन का पर्व रक्षाबंधन बड़ी ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मना रहा है। इसी उपलक्ष्य में हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारीलाल ने आज रक्षाबंधन के पावन पर्व पर रेवाड़ी के सेक्टर-18 में पौधारोपण कार्यक्रम में पहुंचे, लेकिन उनके आस-पास जमा भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग कहीं नजर नहीं आई, जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखने की अपील करते हैं।

पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने कहा कि आज रक्षाबंधन के पावन पर्व से प्रदेश के सभी जिलों में पौधारोपण का कार्यक्रम शुरू किया गया है और यह कार्यक्रम 16 अगस्त पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पुण्य तिथि तक जारी रहेगा। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पौधे हैं तो जीवन है, पर्यावरण सुरक्षित रहेगा तो मनुष्य स्वस्थ्य रहेगा। उन्होंने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर हमारा हरियाणा, हरा-भरा हरियाणा कार्यक्रम के तहत पौधारोपण कर कहा कि लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए। 

लेकिन पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ. बनवारीलाल कोरोना काल के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए। इस तरह की लापरवाही वाली तस्वीरें सामने आती रही तो कोरोना से जंग और लंबी हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static