पहलवान सागर हत्याकांड: परिजनों ने दिल्ली पुलिस पर उठाए गंभीर सवाल, सीबीआई जांच की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 04:06 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): पहलवान सागर धनखड़ की हत्या की हत्या के मामले में परिजनों ने अब दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। परिजनों का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने सही ढंग से कार्रवाई नहीं की। पुलिस द्वारा सुशील कुमार को महज नाम के लिए रिमांड पर लिया गया है, वह अभी तक कोई भी सबूत नहीं जुटा पाई है। अब परिजनों ने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

PunjabKesari, haryana

सागर के मामा आनंद कुमार का कहना है कि दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली से वह खुश नहीं है। क्योंकि जो सबूत दिल्ली पुलिस को अभी तक जुटाने चाहिए थे, वह नहीं जुटा पाई है। हत्या में प्रयोग हथियार भी अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद सुशील कुमार को महज नाम के लिए रिमांड पर लिया गया है।

वहीं सागर धनखड़ के मामा का कहना है कि सुशील कुमार को जान का खतरा नहीं है। बल्कि हमें सुशील कुमार से जान का खतरा है। उन्होंने कहा कि घर के बाहर निकलने पर हथियारबंद बदमाश हमारा पीछा करते हैं। 

PunjabKesari, haryana

सागर के मामा का आरोप है कि सुशील कुमार को राजनीतिक और पुलिस का संरक्षण है, इसीलिए सही ढंग से कार्रवाई नहीं हो रही है। शुरुआत में पुलिस ने अच्छी कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर गृह मंत्रालय भी जाएंगे और गृह मंत्री अमित शाह व प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे, ताकि इस मामले में सही ढंग से कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static