Sahara India परिवार की बढ़ीं मुश्किलें, अंबाला में कंपनी एजेंट्स ने ही दर्ज कराया मुकदमा

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 10:19 AM (IST)

अंबाला(अमन):  अंबाला कैंट सदर थाना में सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत रॉय निदेशक ओपी श्रीवास्तव व अन्य प्रांतीय अधिकारियों पर कंपनी के ही एजेंटों ने ही धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। अंबाला स्तिथ कंपनी कार्यालय पर फिलहाल ताला लटका हुआ है शिकायतकर्ता का दावा है कि जिले में करीब 15 हजार निवेशकों का करोड़ो रुपए फंसा हुआ है। जिसको लेकर अंबाला स्थित कार्यालय में रोजाना लोग अपने रुपए देने आते हैं लेकिन भुगतान नहीं हो रहा है । इसके इलावा एक अन्य शिकायतकर्ता ने बताया कि वे सभी सहारा इंडिया में बीते 15 साल से बतौर एजेंट का काम करते है उन्होंने निवेशकों का करोड़ों रुपए कंपनी में जमा कराया है इनकी मैच्योरिटी हो चुकी है बीते 2 साल से निवेशकों के रुपए नहीं दिए जा रहे। कंपनी से कई बार संपर्क किया लेकिन रुपया नहीं लौट आया सबको बोला जा रहा है कंपनी पर केस चल रहा है वही एजेंटों का दावा है कि रियल स्टेट फॉर हाउसिंग बोर्ड कंपनी पर ही केस है इन दो कंपनियों में उनके निवेशकों का कोई भी पैसा जमा नहीं है।

 सहारा इंडिया परिवार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती दिख रही हैं । कंपनी पर लोगों के खून पसीने की कमाई हड़पने का आरोप लगा है और इस मामले में बकायदा अंबाला कैंट थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अंबाला में सहारा इंडिया के निवेशकों का करोड़ों रुपया फंसा हुआ है। अंबाला स्थित कार्यालय में रोजाना लोग अपने रुपए लेने के लिए आ रहे हैं। लेकिन भुगतान नहीं हो रहा इसी को लेकर अंबाला कैंट सदर थाना पुलिस ने कबीर नगर निवासी संजय कुमार की शिकायत पर सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय निदेशक ओपी श्रीवास्तव, क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत कुमार वर्मा ,एरिया मैनेजर अतीक अहमद तथा रीजनल मैनेजर संजय त्यागी पर केस दर्ज किया है। 

शिकायतकर्ता का दावा है कि जिले में करीब 15000 निवेशक हैं जिनके करोड़ो रुपए बनते हैं संजय के अलावा संदीप कुमार रीमा गुप्ता अंकित मित्तल, प्रवीण गौड़ ,बबीता, सुमन ,अजय गुप्ता, पिंकी गुप्ता ने संयुक्त रूप से शिकायत की है। शिकायतकर्ता एजेंट्स ने बताया कि वे सभी सहारा इंडिया में सालों से बतौर अर्जेंट काम करते है। उन्होंने निवेशकों का करोड़ों रुपए कंपनी में जमा कराया है। इनकी मैच्योरिटी हो चुकी है बीते 2 साल से निवेशकों के रुपए नहीं दिए जा रहे। कंपनी से कई बार संपर्क किया लेकिन रुपया नहीं लौटाया। सभी को बोला जा रहा है कंपनी पर केस चल रहा है। वही एजेंटों का दावा है कि रियल स्टेट फॉर हाउसिंग बोर्ड कंपनी पर ही केस है। इन दो कंपनियों में उनके निवेशकों का कोई भी पैसा जमा नहीं है। आज लोग उन्हें धमकियां दे रहे हैं लेकिन कंपनी उनकी बिल्कुल नही सुन रही जिसके बाद उन्हें परेशान हो FIR दर्ज करवानी पड़ी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static