कर्ज लेने के बाद तनाव में चल रहा था संदीप हलवाई, फांसी पर लटका मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 11:43 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रुपयों के लेन-देन के चलते हलवाई का काम करने वाले युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है। परिजनों ने संदीप की मौत का आरोप संदीप के ही साथ काम करने वाले राजेन्द्र पर लगाया है।

परिजनों के अनुसार मृतक के साथ काम करने वाला राजेंद्र ही संदीप को लेकर गया था, जिसके बाद परिजनों को संदीप की मौत की खबर मिली। रोहतक के खोखरा कोट का रहने वाला संदीप हलवाई का काम करता था। बताया जा रहा है कि राजेंद्र ने संदीप को तीस हजार रुपये फाइनैंसरों से दिलवाए थे, जिसके बाद संदीप तनाव में रहने लगा। ये भी बताया जा रहा है कि मृतक संदीप और राजेन्द्र ने पहले जमकर शराब पी और सुबह उठकर देखा तो संदीप भोम अखाड़े के पास बने एक कमरे में फांसी पर लटका मिला।

वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई में भिजवा दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि संदीप ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static