राज्य के हर जिले के पात्र व्यक्तियों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना लक्ष्य: संदीप सिंह

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 01:25 PM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय): हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री संदीप सिंह ने आज पंचकूला में राज्य युवा आयोग हरियाणा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय, राज्य व जिला स्तर के 5 अवॉॢडयों को सर्टीफिकेट और मोमैंटो देकर सम्मानित किया। 
अपने संबोधन में संदीप सिंह ने इस अवसर पर संदीप सिंह ने कार्यक्रम में आए हुए 16 जिला स्तरीय अवॉर्डी, 36 राज्य स्तरीय अवॉर्डी, 24 राष्ट्रीय स्तर के अवॉॢडयों से हरियाणा में चल रहे हर जिले में कार्य कर रहे युवा क्लब के बेहतर कार्य करने के बारे में सुझाव भी मांगे।

उन्होंने कहा कि सभी अवॉॢडयों से लिए गए सुझाव को लेकर विभाग द्वारा पूर्ण रूपरेखा तैयार की जाएगी और प्रभावी सुझावों को शामिल कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की स्वीकृति के लिए भेजेंगे। राष्ट्रीय स्तर के अवॉर्डी द्वारा दिए गए सुझाव पर संदीप सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार के पास बजट की कोई कमी नहीं है और मुख्यमंत्री का प्रयास है कि राज्य के हर जिले के पात्र व्यक्ति तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में 22 जिले है और हमारे पास 12 वाई.एस.ओ. जिला स्तर पर कार्य कर रहे है। 

दो जिलों पर एक वाई.एस.ओ. की नियुक्ति की जाएगी और एक वाई.एस.ओ. मुख्यालय पर एच.एस.वाई.सी. के चेयरमैन मुकेश गौड़ के साथ नियुक्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वाई.एस.ओ. की वर्तमान में जिस जिले में नियुक्ति है, उस वाई.एस.ओ. को दूसरे जिले पर काम करने का अवसर प्रदान किया जाएगा ताकि दूसरा जिला भी उनके अनुभव का लाभ ले सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static