सेनेटरी इंस्पेक्टर को मिली धमकी, आरोपी ने किया सीएम के नाम का दुरुपयोग, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 12:28 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर पाबंदी के बावजूद शहर में सप्लाई हो रहे थर्माकोल डिस्पोजल से भरी महिंद्रा पिकअप गाड़ी को पकडऩे पर चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल नैन को धमकी मिली है। दरअसल, शुक्रवार की देर रात नगर निगम की टीम ने गाड़ी पकड़ी, जिससे थर्माकॉल के 20 कट्टे बरामद हुए थे। नियमानुसार चालान किया गया। इसके बाद राजू नाम के व्यक्ति द्वारा अनिल नैन को मोबाइल पर धमकी दी गई है। 

नगर निगम में सीएसआई के पद तैनात अनिल नैन ने बताया कि उनके मोबाइल पर राजू नाम के व्यक्ति का कॉल आया। जिसने धमकी दी कि उक्त मामले में जितने पैसों का चालान किया है, उसका दोगुना पैसा वापस दो, नहीं तो उन्हें देख लेंगे। धमकी देने वाले ने सीएम के नाम का दुरुपयोग कर उन्हें धमकाया। इस कॉल के आने के बाद से ही वह दहशत में है।

वहीं पुलिस जांच अधिकारी मनोज वालिया ने बताया कि नगर निगम के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल कुमार नैन ने 1 दिन पहले किसी का पॉलिथीन का चालान किया था। उस बारे में सुशील कुमार उर्फ राजू सन ऑफ रमेश कुमार हरबंशपुरा ने सेनेटरी इंस्पेक्टर को फोन पर कहा कि तुमने उन लोगों के साथ नाजायज की है। राजू ने फोन पर सेंटरी इंस्पेक्टर को गालियां देते हुए मैं तुझे ठीक कर दूंगा में सीएम साहब के पास तेरी ये भेजूंगा वो भेजूंगा। 

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में अनिल नैन ने एक शिकायत थाना शहर यमुनानगर में दी थी। उस शिकायत पर हमने मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static