सपना चौधरी ने जोरदार डांस से जीता फैन्स का दिल, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया धमाल

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 03:11 PM (IST)

डेस्क: सपना चौधरी के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। इस दौरान फैन्स के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला। सपना चौधरी वैसे भी इन दिनों देश के कोने-कोने में स्टेज परफॉर्म कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार में शानदार डांस परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया था। भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचा चुकीं सपना चौधरी के डांस वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Follow me @sapnaachaudhary #sapnachoudhary #sapnaji #sapna #sapnaharyanvi #sapnadancer #sapnaharyanvi #sapnabollywood #sapnadancerharyanvi #sapnadance #bollywood #share #punjabi #photographyindia #sonotek #music #art #promotion #sapnafanclub #follow #bigboss #sapnachoudharyvideosong #jaat #gurjarpage #gurjarbrand #jaatland #jaatni #jattwaad_shoot #jattwaad #gujjar_smajh #jaatni #desiqueen #jaatni👑

A post shared by Sapna Choudhary Jaatni (@sapnaachaudhary) on Mar 14, 2020 at 6:06am PDT


सपना चौधरी अपने और देसी डांस स्टाइल में डांस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने वायरल हो रहे इन वीडियो में भी कमाल के डांस स्टेप्स किए। डांस परफॉर्मेंस को देखने हमेशा की तरह फैन्स की भारी भीड़ देखने को मिली। वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं। उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था। इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सपना डांस वायरल वीडियो💃 Plz Follow like share support comment 👇 👇 👇 👇 👇 👇 @haryana_ki_avaaj @haryana_ki_avaaj @haryana_ki_avaaj @haryana_ki_avaaj #sapnachoudry #sapnachoudharyvideosong #sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapnadance #sapnaharyanvi #haryana #haryanavi#sonipat #panipat #banglore #bhiwani #manglore #kota #kurukonobasket #follow_me #followtrain #followyourdreams #followforfollowback #followbackinstantly #haryanavi_love #haryanvidance #desifasionbloger #desiswag #desivideos #rewari #fatehabad #mumbai

A post shared by हरयाणवी (@haryana_ki_avaaj) on Mar 9, 2020 at 12:59am PDT

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती रही। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है।

सपना चौधरी ने 'हरियाणवी बब्बू मान' से की सगाई!, जल्द ही बनेंगे एक दूजे के हमसफर 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static