हरियाणा में शपथ लेते ही सरपंच गिरफ्तार, चुनावी हिंसा के बाद से था लापता, 3 मामले है दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 05:03 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : कैथल जिले के गांव जुलानी खेड़ा में हुई चुनावी हिंसा का आरोपी सरपंच को शपथ लेते ही पुलिस ने दबोच लिया है। दो नवंबर और इसके बाद हुई हिंसा में सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने गांव में हुई चुनावी हिंसा के मामले में सरपंच के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी सरपंच पर चुनाव में पुलिस पर हमला करने के आरोप लगे थे तभी से यह लापता था। चुनाव के दौरान दोनों पक्षों के बीच हुई लड़ाई में दर्जनों पुलिस कर्मचारी घायल हुए थे। पुलिस की शिकायत पर कलायत थाने में मामला दर्ज हुआ था। अब तक 20 से अधिक व्यक्तियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने शपथ लेते ही सरपंच को पंचायत भवन से गिरफ्तार किया जबकि मेडिकल करवा कोर्ट में पेश किया। 

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि दो नवंबर को हुए सरपंच के चुनाव में जिले के गांव जुलानी खेड़ा में दो पक्षों के बीच ईंटों पथरों से हमला किया गया था जिस बीच दर्जनों लोगों के साथ पुलिस कर्मचारियों पर भी हमला किया गया था जिसमें कई पुलिस कर्मचारियों को भी गंभीर चोटें भी आई थी। जिस संदर्भ में पुलिस कर्मचारी की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया था। इसी बीच गांव के दर्जनों लोगों के खिलाफ चुनाव वाले दिन हिंसा करने के दो अन्य मामले भी दर्ज हुए थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static