पुलिस की नाक के नीचे सरपंच के पति को मारी गोली, हमलावर फरार

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 12:01 PM (IST)

सोहना (सतीश) : सोहना में बदमाशों का कहर इस तरह व्याप्त है कि अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े शाम करीब साढ़े चार बजे अलीपुर गांव की सरपंच के पति मनोज डागर को उस समय गोली मार दी जिस समय वह अपनी बेटी को सोहना सिटी थाने के सामने बने एक निजी अस्पताल से दवाई दिलाकर वापिस अपने घर जाने की तैयारी में था। लेकिन पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने हॉस्पिटल से बाहर निकलते ही सरपंच को गोली मार दी। जो गोली महिला सरपंच ममता डागर के पति मनोज डागर की गर्दन में लगी है।

बता दे कि गोली चलने की आवाज सुनते ही आनन फानन में सोहना सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिन्होंने घायल सरपंच के पति मनोज डागर को उपचार के लिए गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया है। घटना की सूचना मिलते ही क्राइम स्टाफ व भोंडसी थाना प्रभारी भी अपनी टीम के साथ मौके पर पँहुचे।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस नजदीकी सीसीटीवी कैमरों की फूटेज को खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन अब देखना इस बात का होगा कि पुलिस आरोपियों की पहचान कर उन्हें कब तक गिरफ्तार कर पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static