SBI के डिप्टी मैनेजर ने लगाई फांसी, मृतक के बेटे ने 9 माह पहले की थी खुदकुशी

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 12:43 PM (IST)

रोहतक : शहर के पटेल नगर में एसबीआई बैंक के डिप्टी मैनेजर ने पत्नी के दुपट्टे से बाथरूम के अंदर फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची, और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक इंद्रजीत एसबीआई बैंक के डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत था। सुबह के समय उठने के बाद उसने परिजनों के साथ हैं चाय पी।

चाय पीने के कुछ देर बाद ही वह अपने कमरे में अंदर चला गया। पत्नी के बुलाने पर वह काफी देर तक बाहर नहीं आया। लेकिन कुछ देर बाद पत्नी अंदर गई तो इंद्रजीत ने बाथरूम में दुपट्टे के साथ फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। पत्नी ने शोर मचा कर परिजनों को बुलाया जब तक परिजन उसे संभालते उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। उसी समय पुलिस को सूचना दी तो पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से समान को कब्जे में लिया। 

मृतक इंदरजीत के बेटे गुरप्रीत ने 9 माह पहले आत्महत्या कर ली थी। इसी के चलते इंद्रजीत मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। इंदरजीत परिवार वालों के साथ बिल्कुल ठीक तरह से रह रहा था, लेकिन अचानक से यह कदम उठाना पड़ा इसको लेकर परिवार के लोग काफी स्तब्ध हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static