दबंगों ने अनुसूचित जाति के युवक को मंदिर जाने से रोका, विरोध करने पर की पिटाई

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 04:46 PM (IST)

हिसार(विनोद): हिसार के हांसी के गांव ढाणी केदु में बने मंदिर में जाने पर अनुसूचित जाति के युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। गांव ढाणी केदु में चार युवकों ने अनुसूचित जाति  एससी से संबंधित एक 15 वर्षीय युवक को हांसी के पास ढाणी केंदु गांव के  मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया । पीड़ित युवक ने शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसे मंदिर में जाने से रोका और कहा कि मंदिर में जाने से मंदिर खराब हो जाएगा। पीड़ित युवक ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि अजय  डिंपल और ढोलू तीनों युवक मंदिर के गेट पर खड़े थे और उन  युवकों ने मंदिर में प्रवेश करने से रोका और टिप्पणी की कि तुम्हारे मंदिर में जाने से मंदिर खराब हो जाएगा ।

युवक ने शिकायत में  कहा कि उनमें से एक उसे पीछे की तरफ ले गयाए जहां उन्होंने मेरी पिटाई की। इस मामले में पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर करके छानबीन शुरु कर दी है।

हांसी के डीएसपी धर्मवीर ने बताया कि हांसी सदर थाने में चार लोगों के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मारपीट व एससी एसटी एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अभी इस मामले में छानबीन की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि गांव का एक युवक मंदिर में जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने मंदिर में जाने से उसे रोक दिया। इसी विवाद के चलते कुछ युवकों ने नाबालिग युवक की पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि पीडि़त युवक अनुसूचित जाति से संबंध रखता है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस इस मामले पर गहनता से छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static