ठेकेदार की दबंगई, नगर परिषद कर्मचारियों के साथ सरेआम की हाथापाई व मार-पिटाई

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 11:10 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): नगर परिषद रेवाड़ी द्वारा शहर में स्थित पार्कों की साफ सफाई के लिए टेंडर छोड़ा गया है, लेकिन पार्कों की सफाई ठेकेदार द्वारा ठीक से नहीं की जा रही। जिसका नोटिस भी नगर परिषद द्वारा ठेकेदार को दिया गया है। बावजूद उसके आज ठेकेदार अपनी दबंगई दिखाते हुए कुछ बदमाशों को लेकर नगर परिषद पहुंचा और वहां मौजूद कर्मचारियों व नगर परिषद अधिकारी के साथ बदसलूकी करते हुए मारपिटाई की गई। जब इसकी भनक सफाई कर्मचारियों को लगी तो उन्होंने आज विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला उपायुक्त के नाम सीटीएम रोहित कुमार को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि अगर समय रहते ठेकेदार का लाइसेंस रद्द नहीं किया गया तो वह इससे भी बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे जिसका खामियाजा जिला प्रशासन को भुगतना पड़ेगा। 

इसी को लेकर सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद से विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला सचिवालय पहुंचे और वहां पहुंचकर ठेकेदार का लाइसेंस रद्द करने की मांग को लेकर सीटीएम को ज्ञापन सौंपा गया। कर्मचारी नगर पालिका संघ जिला प्रधान महेंद्र सिंह सांवरिया ने कहा कि ठेकेदार द्वारा पार्कों की सफाई नहीं की जा रही उसके एवज में नगर परिषद के द्वारा हमें सफाई करनी पड़ रही है। 

ठेकेदार को इस बाबत नोटिस भी नगर परिषद द्वारा दिया जा चुका है लेकिन उसके बावजूद ठेकेदार अपने आदमियों को लेकर नगर परिषद पहुंचा और नगर परिषद में बैठे कर्मचारियों व अधिकारियों तक के साथ मार पिटाई व बदसलूकी की गई। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि अगर ऐसे ठेकेदार का लाइसेंस जिला प्रशासन द्वारा रद्द नहीं किया जाता तो वह अपना विरोध जारी रखेंगे। नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी मनोज यादव का कहना है कि शहर में पार्कों की  साफ़-सफाई का ठेका शीशराम ठेकेदार को दिया गया है लेकिन नोटिस के बावजूद भी ठेकेदार द्वारा पार्को की सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं की गई। 

आज ठेकेदार द्वारा नगर परिषद पहुंचकर कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने के साथ-साथ मार पिटाई की गई है। उन्होंने बताया कि इसी को लेकर नगर परिषद द्वारा ठेकेदार का करीब 4 लाख की पेमेंट भी रोकी गई है। लेकिन ठेकेदार उल्टा अधिकारियों पर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए आज नगर परिषद पहुंचा और बदसलूकी के साथ-साथ मार पिटाई की उन्होंने कहा कि ठेकेदार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जाए वरना विरोध और बढ़ेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static