एस.डी. कालेज में चले तेजधार हथियार व पथराव, प्रधान व उप-प्रधान लहूलुहान

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 10:27 AM (IST)

अम्बाला छावनी(जतिन): अम्बाला-जगाधरी रोड पर स्थित एस.डी. कालेज में 2 गुटों में रंजिश के चलते कालेज प्रधान व उप-प्रधान को लहूलुहान कर दिया। कालेज के बाहर पार्किंग में शुरू हुई लड़ाई देखते ही देखते कालेज में अंदर तक पहुंच गई। जब प्रधान व अन्य कालेज के अंदर बचकर भागे तो दूसरे गुट ने कालेज में पथराव तक कर दिया। 

PunjabKesari, haryana

रंजिश में हंडेसरा निवासी मनदीप उर्फ हैरी व शाहाबाद निवासी हर्ष घायल हो गए। झगड़े की सूचना मिलते मौके पर हाऊसिंग बोर्ड चौकी इंचार्ज मुलाजिमों के साथ पहुंचे।  दूसरे पक्ष के एक युवक को पुलिस कार्रवाई के लिए साथ ले गई, जबकि घायलों को चौकी इंचार्ज के साथ भेजकर नागरिक अस्पताल में उनका उपचार करवाया।  बताते हैं कि कालेज में प्रधान बनने के बाद से 2 गुटों में रंजिश चल रही है और इस रंजिश के चलते कई दिनों से कालेज का माहौल भी गरम है। इसी को लेकर एक-दो दिन पहले भी झगड़ा हुआ था।

घायल मनदीप उर्फ हैरी ने बताया कि कालेज के बाहर पार्किंग में दोस्त का झगड़ा हो रहा था। वह झगड़े में बीच-बचाव करने के लिए गए तो उन पर ही हमला बोल दिया और तेजधार हथियारों से घायल कर दिया।  इस बीच कालेज में भागकर किसी तरह घायलों ने अपनी जान बचाई तो हमलावरों ने कालेज के गेट पर पथराव कर दिया। पुलिस की मानें तो घायल पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई, लेकिन पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static