एसडीएम ने पूछा- आपका काम क्या है? बीडीपीओ बोली- नहीं जानती, सरकारी लेटर भी नहीं पढ़ती

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 10:16 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण): बहादुरगढ में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कौन है ये खुद खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी को ही नहीं पता है। है ना चौकाने वाली बात, लेकिन ये सच है। ये टका सा जवाब एसडीएम को दिया गया है। दरअसल, बीडीपीओ दीपिका शर्मा न तो डीसी ऑफिस के फोन उठाती हैं और ना ही एसडीएम के। दफ्तर में जो शिकायत या काम के सिलसिले में लोग आते हैं उन्हें दफ्तर से बाहर निकाल देती हैं। 

PunjabKesari, haryana

एसडीएम हितेंद्र शर्मा ने जब फोन किया तो उनका फोन काट दिया। मजबूर होकर वो खुद बीडीपीओ ऑफिस पहुंचे तो बीडीपीओ ने उन्हें टका सा जवाब दे दिया और कहा कि जो नम्बर उनके फोन में सेव नहीं है, उन नम्बर को वह उठाती ही नहीं है। बीडीपीओ से एसडीएम ने पूछा कि बीडीपीओ का क्या काम होता है, ट्रेनिंग में नहीं सिखाया गया, तो फिर से वही टका सा जवाब दिया कि नहीं सिखाया और नहीं पता। 

PunjabKesari, haryana

स्वतंत्रता दिवस की बैठक हो या डीसी की बुलाई मीटिंग मैडम बीडीपीओ जाती ही नहीं है। एसडीएम को साफ साफ कहती हैं कि दफ्तर का काम पंचायत अफसर संभालता है और वो कुछ देर दफ्तर आती हैं और बैठकर फिर चली जाती हैं। एसडीएम ने जब पूछा कि आपको काम नहीं करना तो बड़े बेशर्म अंदाज में कहा कि नहीं करना और रिजाइन लिखने के लिए अपने पर्स से कॉपी निकाल ली। 

PunjabKesari, haryana

एसडीएम भी मैडम बीडीपीओ के जवाब सुनकर चकित हो गए। उनको भी कुछ कहते सुनते नहीं बना। मजबूरी में गांवो की समस्या समाधान के लिए एसडीएम ने पंचायत अफसर को हिदायतें देनी पड़ी। इस बारे एसडीएम ने कहा कि पानी निकासी की समस्या का समाधान के लिए बार बार बीडीपीओ से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने ना तो फोन उठाए और ना कोई काम किया, इसलिए अब कार्यवाही की जा रही है और जिला उपायुक्त को इस बारे पूरी रिपोर्ट दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static