लाठीचार्ज से जुड़ा सनसनीखेज वीडियो वायरल, किसानों का सिर फोड़ने की बात कहते नजर आए एसडीएम

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 04:45 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): करनाल में आज भाजपा के नेताओं का विरोध करने पहुंचे किसानों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में कई किसानों के सिर फूटे। जिसके बाद हरियाणा भर के किसान भड़क गए और रोड जाम कर दिया है। इस बीच अब  लाठीचार्ज से जुड़ा एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एसडीएम किसानों का सिर फोड़ने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

Pls see this video: An official in #Karnal ordering the @PoliceKarnal to "break the heads" of protesting farmers. The official then repeats his order of breaking the heads of protesters! Is this legal? BTW my India is celebrating #AzadiKaAmritMahotsav !@mlkhattar @cmohry pic.twitter.com/Phshnmn9bX

— Tehseen Poonawalla Official 🇮🇳 (@tehseenp) August 28, 2021

वायरल वीडियो में एसडीएम पुलिस कर्मचारियों को कह रह हैं कि स्पष्ट कर रहा हूं कि किसानों का सिर फोड़ देना है सीधा लठ मारना है। इसके बाद जब एसडीएम ने कहा कि लठ मारोगे तो पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि यस सर। एसडीएम ने आगे कहा कि यहां से कोई भी जाएगा तो उसे उठा-उठा के मारना है। इसमें कोई डाउट नहीं है, कोई डायरेक्शन की जरुरत नहीं है, क्लीयर है कि नाका किसी भी हालत में ब्रीच नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि हम दो दिन से सोए नहीं हैं, दो दिन से ड्यूटी कर रहे हैं। यहां से कोई भी बंदा जाना नहीं चाहिए और मेरे पास कोई आए नहीं, अगर कोई जाता है तो उसका सिर फूटा होना चाहिए।  

एसडीएम की वायरल हो रही इस वीडियो पर कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि करनाल में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट ने पुलिस को सीधे आदेश दिए थे कि जो भी यहां से गुजरे, उसका सिर फोड़ देना है। नतीजा कि अनेक किसानों को गंभीर चोटें आईं। बीजेपी-जेजेपी सरकार क्रूरता की सारी हदें पार कर चुकी हैं। क्या ऐसा बर्ताव कोई सरकार अपने ही देशवासियों से कर सकती हैं?

करनाल में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट ने पुलिस को सीधे आदेश दिये थे कि जो भी यहां से गुजरे, उसका सिर फोड़ देना है। नतीजा कि अनेक किसानों को गंभीर चोटें आईं। BJP-JJP सरकार क्रूरता की सारी हदें पार कर चुकी हैं।

क्या ऐसा बर्ताव कोई सरकार अपने ही देशवासियों से कर सकती हैं? pic.twitter.com/ONZOge3OH4

— Deepender S Hooda (@DeependerSHooda) August 28, 2021

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static