दुखद: कोरोना वायरस से विदेश में हरियाणा के एक और युवक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 05:44 PM (IST)

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के दूसरे युवक ने कोरोना वायरस की वजह से विदेश में दम तोड़ा। कुरुक्षेत्र के प्रिंस की न्यूयॉर्क में कोरोना की वजह से मौत हो गई। जबकि एक युवक वहां उपचाराधीन है। भारतीय दूतावास ने बुधवार रात्रि जिला प्रशासन को इस बावत सूचना दी। इस पर प्रशासन ने मृतक के परिजनों को जानकारी दी। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजन सदमे में हैं।

जानकारी के मुताबिक कुरुक्षेत्र के गांव बगथला निवासी प्रिंस और रिंकू सात साल पहले न्यूयॉर्क गए थे। दोनों युवक न्यूयॉर्क में बतौर टैक्सी चालक के रूप में काम कर रहे थे और वहीं साथ रह रहे थे। प्रिंस चार भाई-बहन हैं और वह अविवाहित था। दोनों को वहां कोरोना से संक्रमित पाए जाने पर न्यूयॉर्क के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्रिंस की मौत हो गई। फिलहाल रिंकू का इलाज न्यूयॉर्क के अस्पताल में चल रहा है।

मृत प्रिंस के पिता महेंद्र सिंह का कहना है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए भारतीय दूतावास से अपील की गई है कि उसके शव का वहीं दाह-संस्कार किया जाए। इसके साथ ही दूसरे युवक रिंकू के इलाज के लिए सभी चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाने की मांग की गई है।

यमुनानगर के युवक की इटली में हुई थी मौत
यमुनानगर के साढौरा कस्बे के विपिन की इटली में कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। बीते सोमवार को एंबेसी से इसकी सूचना परिवार को मिली थी। मृतक विपिन 8 साल से इटली में गया हुआ था। वहां उसे पीआर मिली हुई थी। मृतक के परिवार ने विपिन का संस्कार इटली में ही करने को कहा था। उसकी पत्नी भी दूसरी शादी कर चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static