लश्कर-ए-तोएबा की धमकी के बाद स्टेशनों पर बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस हुई सतर्क

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 11:23 PM (IST)

पानीपत/सिरसा(सचिन/सतनाम): लश्कर-ए-तोएबा के नाम से अंबाला डीआरएम को हरियाणा के विभिन्न स्टेशन उड़ाए जाने की धमकी देने पत्र भेज गया है। जिसमें पानीपत रेलवे स्टेशन का भी नाम है। इसके बावजूद भी पानीपत रेलवे स्टेशन पर पुलिस अलर्ट नहीं नजर आई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब मीडिया को कवरेज करते हुए देखा तो उसके बाद पुलिस हरकत में आई और यात्रियों की जांच करने लगी।

मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि उनके द्वारा आने जाने वाले हर यात्री की जांच की जा रही है और बैग खुलवा कर भी देखा जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा हर संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है।

PunjabKesari, Haryana

वहीं आतंकी संगठनों द्वारा दी गई धमकी को देखते हुए सिरसा रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। स्टेशन में आने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है। आने-जाने वाली ट्रेनों में सुरक्षा कर्मी जांच कर रहे हैं। यात्रियों से अपील की जा रही है कि संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखने पर तुरंत रेलवे पुलिस को सूचित करें। जीआरपी और सीआरपीएफ पुलिस के जवाब लगातार स्टेशन पर जांच कर रहे हैं। यात्रियों के सामान की भी जांच की जा रही है।

रेलवे स्टेशन पर जांच कर रहे कुलदीप सिंह ने शुक्रवार शाम मीडिया को बताया कि आतंकी संगठनों की धमकी को देखते हुए पुलिस अलर्ट पर है। स्टेशन पर आने वाले यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है और उन्हें जागरूक भी किया जा रहा है। आने-जाने प्रत्येक गाड़ी की सुरक्षा कर्मी जांच कर रहे हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static