राफेल को लेकर सड़क से लेकर आसमान तक सुरक्षा, एयरफोर्स की तरफ जाने वाले सभी रास्ते बंद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 12:09 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): चीन से तनाव के बीच फ्रांस से राफेल फाइटर प्लेन आज अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर पहुंचने वाले हैं। सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए अंबाला एयरफोर्स स्टेशन के आसपास के 4 इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है। जारी किए गए आदेशों के तहत एयरफोर्स स्टेशन के नजदीक लगते स्थानों धूलकोट, बलदेव नगर, गरनाला, पंजोखरा आदि स्थानों से एयरफोर्स स्टेशन की किसी भी प्रकार की तस्वीर लेने पर प्रतिबंध लगाया गया है। 
PunjabKesari
अंबाला में राफेल को लेकर सड़क से लेकर आसमान तक सुरक्षा कड़ी की गई है । जहां सड़क पर पुलिस की नाके बन्दी है, वहीं हेलीकॉप्टर आसमान में घूमते दिख रहे हैं । एयरफोर्स की तरफ जाने वाले सभी रास्ते पूरे तरीके से बंद कर दिए गए हैं सिर्फ पुलिस या एयरफोर्स को जाने की अनुमति हैं।
PunjabKesari
बता दें कि सोमवार को पांच राफेल विमान फ्रांस से रवाना हुए और सात घंटे की यात्रा के बाद यूएई के एयरबेस पर पहुंचे थे। ये विमान आज अंबाला एयरबेस पहुंचेंगे। सफर के दौरान हवा में ही इन विमानों में ईंधन भरा गया। भारतीय वायुसेना ने इसे लेकर फ्रांसीसी वायुसेना का खासतौर पर आभार जताया है।  पांच राफेल विमानों के इस जत्थे में तीन एक सीट वाले और दो विमान दो सीटों वाले हैं।  
PunjabKesari, haryana


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static