शूगर मिल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड, जलघर टैंक में डूबने से हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 12:36 PM (IST)

जींद (ब्यूरो) : शूगर मिल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड का शव शुक्रवार सुबह झांझ कलां गांव के जलघर टैंक में तैरता मिला। सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया और उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। झांझ खुर्द गांव का 45 वर्षीय सुरेश शूगर मिल जींद में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात था। वीरवार सुबह वह अपने घर से शूगर मिल में ड्यूटी पर गया था लेकिन वह वीरवार देर रात तक घर नहीं पहुंचा।

शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने सुरेश के शव गांव के ही जलघर के टैंक में मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सदर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को टैंक से बाहर निकाला। परिजनों के अनुसार सुरेश वीरवार को घर से ठीक-ठाक शूगर मिल में ड्यूटी पर गया था। शाम को जब वह नहीं आया तो आसपास तथा शूगर मिल में भी पता किया लेकिन वहां से पता चला कि ड्यूटी खत्म करने के बाद सुरेश चला गया था। सुबह उसका शव जलघर के टैंक में तैरता हुआ मिला। मृतक सुरेश 2 लड़कों का पिता था।  

नहीं मिला मृतक के शरीर पर चोट निशान
पुलिस को सूचना मिली थी झांझ कलां गांव के जलघर के टैंक में एक शव पड़ा है।  पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पूछताछ के बाद मृतक की पहचान गांव के ही सुरेश के रूप में हुई। पुलिस ने  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक सुरेश के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static