हरियाणा में निजी कारखानों में नौकरी में आरक्षण मात्र छलावा और दिखावा: कुमारी शैलजा

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 06:23 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेन्द्र मेहता): यमुनानगर पहुंची हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा का कहना है कि भाजपा-जजपा ने लोगों के कल्याण के लिए नहीं बल्कि अपने कल्याण के लिए हाथ मिलाया है। प्रदेश में किसी वर्ग का भला नहीं हुआ, महंगाई बढ़ रही है, क्राइम बढ़ रहा है, बेरोजगारी बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि निजी कारखानों में नौकरी में आरक्षण मात्र छलावा और दिखावा है। यह सरकार समाज में दरार पैदा करके मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाकर राज करना चाहती है।

ऐलनाबाद में कांग्रेस की हार पर उन्होंने कहा कि कुछ फीडबैक लिया गया है। इस मामले में विस्तार से विचार विमर्श किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद में सरकारी मशीनरी का जमकर दुरूपयोग हुआ, लोगों की भावनाएं भड़काई गई। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद में अब भी कई गंभीर समस्याएं हैं, वहां मुख्यमंत्री ने सेम की समस्या के लिए कई बार घोषणाएं की, लेकिन बजट नहीं भेजा। वहां लोगों को पानी राजस्थान से लाना पड़ता है।

हरियाणा एवं अन्य सरकारों द्वारा पेट्रोल व डीजल के मूल्य कम करने बारे उन्होंने कहा कि राज्य सरकारों के लिए यह मुश्किल काम होता है। तेल कंपनियों को पेट्रोल और डीजल के दाम घटाने चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में किसान परेशान है, मंडियों की बदहाली है, उन्हें खाद नहीं मिल रही, जिसकी वजह से उन्हें भटकना पड़ रहा है। पिछले 1 साल से किसान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static