घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति से लूटपाट

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 06:32 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-14 एरिया की मियावाली कॉलोनी में घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति से लूटपाट किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी प्लंबर बनकर घर में घुसा था और चाकू के दम पर जेवरात लूटकर चला गया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


सेक्टर-14 थाना पुलिस को दी शिकायत में मियावाली कॉलोनी निवासी नरेश पिपलानी ने कहा कि वह निजी कंपनी में काम करता है। वह अपने परिवार के साथ ऊपर वाली फ्लोर में रहता है। जबकि, ग्राउंड फ्लोर पर उसके माता-पिता रहते हैं। 16 जुलाई को करीब साढ़े 12 बजे एक युवक घर में आया, उसने खुद को प्लंबर बताया। उसके बाद वह वापस चला गया। दोपहर को वह युवक दोबारा घर में घुस गया। इस दौरान माता-पिता सो रहे थे। आरोपी युवक ने चाकू के बल नरेश की मां के हाथों से कड़े और कानों से सोने की बालिया निकलवा ली।

 

इसके बाद पिता फतेहचंद्र को धक्का देकर फरार हो गया। शोर सुनकर वह नीचे पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आस-पास के सीसीटीवी की फुटेज खंगालकर आरोपी युवक की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static