सनसनीखेज UPDATE: फरीदाबाद में एक परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 10:15 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल/पूजा): फरीदाबाद के सेक्टर सात में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 7 ए में रहने वाले प्रवीण मेंहदीरत्ता के परिवार के सदस्यों की हत्या की गई है। इस हत्याकांड में प्रवीण सहित उनकी पत्नी, बेटी व दामाद मौत के घाट उतारे गए हैं। हत्यारों ने सभी पर चाकू से हमला किया है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी के फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीमें मौके पर पहुंची हैं। फिलहाल, जांच जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जब पड़ोसियों ने सुबह से प्रवीण के घर के बाहर कुत्तों को लगातार भौंकता देख घर का गेट खोल के दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद उन्हें शक हुआ तो दोपहर लगभग 3बजे पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी और सीआईए की टीम साथ मे फॉरेन्सिक की टीम जांच कर रही है।

वहीं बताया जा रहा है कि फोन अटैंड नहीं होने पर जब डॉक्टर का बेटा मौके पर पहुंचा तो घटना का खुलासा हुआ। चारों घर में लहूलुहान हालत में मिले। सभी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने सभी को मृत घोषित कर दिया। डॉ. प्रवीन मेहंदीरत्ता एक्स-रे क्लीनिक चलाते थे। 

माना जा रहा है कि बदमाशों ने घर में घुसकर उन पर हमला किया। बदमाशों ने नीचे क्लीनिक में डॉक्टर प्रवीन (65) की हत्या की फिर अंदर उनकी पत्नी सुदेश, बेटी प्रियंका और दामाद सौरभ कटारिया को चाकू से गोद डाला। शनिवार को क्लीनिक नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया। इसके बाद पड़ोसियों ने गुडग़ांव में रहने वाले उनके बेटे दर्पण को सूचना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static