ऑनर किलिंग: प्रेम विवाह से खफा मां-बाप ने कहा "घर आओ करवा देंगे शादी", फिर किया ये हाल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 01:15 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): गाँव धांगड़ में युवती की हत्या और फिर रात के अंधेरे में दाह संस्कार किए जाने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवती ने 1 वर्ष पूर्व गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम विवाह किया था। 2 दिन पहले ही वह दोनों गांव लौटे थे, लेकिन अचानक लड़के को लड़की की मौत की खबर मिली। कल देर रात पुलिस ने लड़की का शव जलती चिता से बाहर निकलवाया था।

बताया जा रहा है कि घरवालों द्वारा गुप-चुप तरीके से लड़की का अंतिम संस्कार करवाया जा रहा था। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता की आग बुझाई और शव को बाहर निकाला है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने मृतका के कथित पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari

गांव निवासी अनूप ने बताया की  शिक्षा ने गांव के ही युवक से गत वर्ष प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों अपने-अपने घर रहने लगे थे। शादी के बाद शिक्षा की नौकरी चंडीगढ़ में लग गई थी। इसके बाद युवक शिक्षा के पास चला गया। करीब दो तीन दिन पहले शिक्षा के परिवारवालों को शादी का पता लगा। शिक्षा के मां-बाप ने ये कहकर उसे घर बुला लिया कि दोनों की शादी कर देंगे। इसके बाद दोनों अपने घर आ गए। मंगलवार को युवक के पास फोन आया कि शिक्षा की मौत हो गई है और परिवार के लोग अंतिम संस्कार के लिए ले गए है। इसके युवक ने डायल 112 पर सूचना दी।

PunjabKesari

अनूप ने आरोप लगाया कि प्रेम विवाह से नाराज होकर शिक्षा की उसके परिवार ने हत्या की और अंतिम संस्कार कर दिया। शिक्षा की हत्या करने में उसके मां बाप, चाचा और अन्य लोग शामिल है। मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जलती चिता से बाहर निकाला गया लड़की का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static